Nana Patekar Net Worth & Car Collection 2024 - नाना पाटेकर की संपत्ति

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स हुए जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर फर्श से अर्ज तक का सफर तय किया इन्हीं में से एक है अपनी दमदार एक्टिंग और डायलॉग डिलीवरी के लिए मशहूर नाना पाटेकर, देश के चंद सबसे प्रतिभावान अभिनेताओं में नाना पाटेकर शुमार है। हिंदी फिल्मों से लेकर मराठी फिल्मों तक नाना अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं। दरअसल नाना पाटेकर अपने स्कूल के दिनों से ही थिएटर किया करते थे। इसके बाद उन्होंने आर्ट्स कॉलेज से ग्रेजुएशन किया और फिर एक एड एजेंसी में काम करने लगे इसके बाद वह फिल्मों में आए और लगातार आगे बढ़ते गए जहां उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी। 





आपको बता दें कि नाना पाटेकर एक गरीब परिवार से आते हैं। उन्होंने अपने शुरुआती जीवन से ही काफी गरीबी देखी है उनके पिता का बिजनेस बंद होने के बाद खुद नाना पाटेकर ने जेब्रा क्रॉसिंग और फिल्म के पोस्टर्स पेंट किए थे। वह एक जगह पार्ट टाइम नौकरी भी करते थे। जहां उन्हें रोजाना 35 रूपए और एक टाइम का खाना मिलता था। नाना पाटेकर अपनी ज्यादातर कमाई फिल्म और ऐड प्रमोशन के द्वारा करते हैं। 

वह एक फिल्म के लिए लगभग एक करोड रुपए से भी ज्यादा की फीस चार्ज करते हैं। इनके पास मुंबई में आलीशान घर है और इसके अलावा उनके पास पुणे के खड़कवासला में एक आलीशान फार्म हाउस है। जो लगभग 25 एकड़ जमीन में फैला हुआ है। इस फार्म हाउस में गेहूं धान और कई सब्जियां उगाई जाती है। साथ ही उनकी खेती से जो पैसा आता है। उसे किसानों की मदद भी करते हैं।

Nana Pateka Car Collection


अगर बात करें नाना पाटेकर की कार कलेक्शन की तो उनके गैरेज में एक से बढ़कर एक कई लग्जरी कारें हैं। नंबर वन महिंद्र जीप जिसकी कीमत है 5 लाख रुपए। इनके पास BMW X6 भी है जिस की कीमत है 90 लाख रुपए। इनके पास Audi Q5 कार भी है जिस की कीमत है 57 लाख रुपए। इनके बाद इनके पास Mahendra Scorpio भी है जिस की कीमत 15 लाख रुपए है। आप को बता दे की नाना पाटेकर लगभग 50 करोड़ रूपए की संपति के मालिक है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ