बहुत अमीर है पोपटलाल (Shyam Pathak) संपत्ति और सैलरी जानकर चौंक जायेंगे | श्याम पाठक Lifestyle

सोनी TV शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जितना पोपुलर है। उसके किरदार भी उतरने ही ज्यादा पॉपुलर है। शो में जेठालाल, दया, टप्पू, बापूजी के अलावा पोपटलाल का किरदार भी बहुत मस्त है। पत्रकार पोपटलाल शो में मजेदार किरदारों में से एक है आपको बता दें कि पोपटलाल का रोल एक्टर श्याम पाठक निभाते हैं। श्याम पाठक ने सी ए की पढ़ाई छोड़ दी थी और ड्रामा स्कूल में एडमिशन ले लिया था और आप जानकर चौंक जाएंगे कि उन्होंने चाइनीस फिल्म में भी काम किया है। तो आइए जानते है पत्रकार पोपटलाल यानि कि श्याम पाठक के रियल लाइफ से जुड़ी दिलचस्प बातें हैं। 




 मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार श्याम पाठक ने इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया से एजुकेशन ली लेकिन नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ज्वाइन करने के लिए उन्होंने कॉलेज बीच में ही रोक कर दी और यहीं से उनके करियर की दिशा बदल गई। 

पोपटलाल (Shyam Pathak) ने सिर्फ सीरियल्स में ही नहीं बल्कि चाइनीस फिल्मों में भी काम किया है उन्होंने चाइनीस फिल्म lust caution में काम किया था। lust caution में श्याम पाठक के साथ बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर भी नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने सुनार और यानि की जूलरी शॉप कीपर का रोल किया था। 

पोपटलाल को शो में आज हम जिस रूप में देखते हैं उनका मूल किरदार ऐसा नहीं था। श्याम पाठक ने एक इंटरव्यू में बताया कि शुरू में जब यह किरदार इंट्रोड्यूस हुआ था। तो उसमें ऐसा था कि पोपट लाल पियकड़ है।और पान खाकर पिचकारी थूकता है। लेकिन हम वह चीज नहीं दिखाना चाहते थे क्योंकि हमारे दर्शको का एक बड़ा वर्ग बच्चे भी है। जिसके बाद हमने पोपटलाल के स्वभाव के कुछ ऐसे गुण लिए जो उसकी खूबी बन गए और दर्शकों ने पोपटलाल को बहुत प्यार दिया। 


अगर बात करें श्याम पाठक की संपत्ति के बारे में तो आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार पोपटलाल यानि कि श्याम पाठक के पास 15 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। इसके अलावा श्याम पाठक 50 लाख की मर्सिडीज कार के भी मालिक है। आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एपिसोड के लिए श्याम पाठक यानि कि पोपटलाल करीब 60,000 रुपये पीस लेते हैं। श्याम पाठक ने बताया कि लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं और वह जहां भी जाते हैं लोग उन्हें पूछते हैं कि उनका छाता कहां है। उन्होंने यह भी बताया कि बुजुर्ग लोग तो यह भी कहते हैं कि आपकी शादी नहीं हुई तो कोई बात नहीं लड़की हम ढूंढते हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ