बहुत अमीर है तारक मेहता का उल्टा चश्मा के आत्माराम भिड़े (Mandar Chandwadkar) संपत्ति और सैलरी जानकर चौंक जाएंगे!

तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है। यह शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है और इसके सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी एक ऐसी खास जगह बना ली है कि फैंस अब इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। और इन्हीं कलाकारों में से एक है आत्माराम तुकाराम भिड़े (Mandar Chandwadkar) जिनके बारे में आज हम इस लेख में बात करेंगे।




दोस्तों सीरियल में आत्माराम तुकाराम भिड़े का किरदार निभाने वाले एक्टर का रियल लाइफ में नाम मंदार चांद बढ़कर है इनका जन्म 27 जुलाई 1976 को मुंबई में एक मराठी परिवार में हुआ और फिलहाल यह अपनी लाइफ के 47 वर्ष कंप्लीट कर चुके हैं। आपको बता दें कि एक्टिंग लाइन में आने से पहले वह दुबई में जॉब करते थे जी हां वह अपने शुरुआती दौर में मैकेनिकल इंजीनियर हुआ करते थे और उन्होंने 1997 से 2000 के दौरान नौकरी भी की है। लेकिन एक्टर बनने के लिए इन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी मंदार ने कई मराठी फिल्में जैसे मिशन चैंपियन, सासू नंबरी जवाई 10 नंबरी, गोलमाल और वास्तव में भी अभिनय किया है। इसके अलावा इन्होंने कई सीरियल में भी काम किया है लेकिन उने असली पहचान सब टीवी के सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिली। आज इसी शो के कारण मंदार को इतनी पहचान मिली है और इस शो में आने के बाद इन्होंने अपनी लाइफ में कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो इस सीरियल में एक सोसाइटी के सेक्रेटरी और स्कूल टीचर का किरदार निभाते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान मंदार ने बताया कि लोग उन्हें मंदार के नाम से कम और आत्माराम तुकाराम भिड़े के नाम से ज्यादा जानते हैं।उनके घर पर लॉन्ड्री बिल भी मिस्टर भीड़ के नाम से ही आता है। और उनकी अब असली जंग भीड़ से वापस मंदार बनने की है। दोस्तों सीरियल में भिड़े की पत्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सोनालिका जोशी ही थी जिन्होंने शो के प्रोड्यूसर आशित कुमार मोदी को आत्माराम तुकाराम भीड़ के किरदार के लिए मंदार का नाम सजेस्ट किया था। जिस पर मंदार ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब मैं ऑडिशन देने पहुंचा तो आसित कुमार मोदी मुझे देखते ही बोले कि मुझे मेरा भिड़े मिल गया है। 

भिड़े यानी कि मंदार यह रियल लाइफ में भी शादीशुदा है इन्होंने 2006 में मराठी रीति रिवाज से स्नेहल चांद वड़कर से शादी की जो की मध्य प्रदेश के इंदौर की रहने वाली है। शादी करने के बाद उनके कुछ शुरुवाती साल इंदौर में ही बीते। मंदार और स्नेहल चांद एक बेटे के पेरेंट्स भी है। उनके बेटे का नाम पार्थ है। 


अगर बात करें मंदार की संपत्ति की तो कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह 20 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक है इसके अलावा तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भिड़े का किरदार निभाने के लिए उन्हें 85000 पर एपिसोड के रूप में मिलते हैं। 

यह भी पढे :-


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ